धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि

Mulayam Singh Yadav death anniversary: सपा (Samajwadi Party) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपने परिवार के साथ सैफई स्थित नेताजी की समाधि स्थल पर पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सपा के सभी छोटे-बड़े नेताओं ने भी दी श्रद्धांजलि।

अखिलेश ने नेता जी को दी श्रद्धांजलि

सपा संस्थापक और भारत के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके पैतृक गांव सैफई पहुंचे और नेताजी मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके साथ सांसद डिंपल यादव, शिवपाल यादव, धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव समेत समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज नेताजी मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि है और हम इस अवसर पर नेताजी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने आए हैं। उन्होंने कहा कि नेताजी ने हमेशा किसानों और बेरोजगारों के हक की लड़ाई लड़ी।

उत्तर प्रदेश में गठबंधन कर लड़ेंगे उपचुनाव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नेताजी की समाधि स्थल से अपने संबोधन में कहा कि आगामी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी इंडिया एलायंस के साथ गठबंधन कर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अब जनता भाजपा के झूठ को समझ चुकी है और उपचुनाव में सभी सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी जीतेंगे। अखिलेश यादव के इस बयान के साथ ही उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस से गठबंधन तोड़कर अकेले चुनाव लड़ने की सुर्खियों पर आज विराम लग गया।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh YadavEtawahEtawah newsEtawah News in HindiKanpur NewsLatest News in Hindimulayam singh yadav punyatithiup news