बुलंदशहर से ISI एजेंट गिरफ्तार , पूछताछ में जुटीं एजेंसियां

बुलंदशहर — उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार रात एक आईएसआई एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके पास से आर्मी कैंट का एक नक्शा और गोपनीय दस्तावेज बरामद हुए हैं.

उधर सूचना मिलते ही कई सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ जुट गई है. आईएसआई की जडे़ं कहां तक हैं, इसकी जानकारी जुटाने में सुरक्षा एजेंसियां लगी हुई हैं.फिलहाल आर्मी और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं. 

दरअसल आईबी और एटीएस की टीम को जानकारी मिली थी कि ISI एजेंट जाहिद मेरठ समेत कई कैंट इलाकों की गोपनीय जानकारी पाकिस्तान को भेज रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने कोतवाली देहात इलाके के खुर्जा इलाके में छापेमारी करके उसे गिरफ्तार किया है.छापेमारी के दौरान जाहिद के पास से एक लैपटॉप और मोबाइल बरामद किया गया है. इसी के जरिए वह आईएसआई को सूचनाएं भेजता था. बताया जा रहा है कि यह संदिग्ध युवक लंबे समय से बुलंदशहर और खुर्जा इलाके में रहकर यहां की सूचनाओं को इकट्ठा कर रहा था.

यह युवक कहां का रहने वाला है, इसका क्या मकसद है? इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है. इस संदिग्ध युवक की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है, जब कुछ दिन पहले ही मेरठ कैंट का फौजी कंचन सिंह जासूसी में पकड़ा गया है. फिलहाल पुलिस आईएसआई एजेंट जाहिद से पूछताछ कर रही है.

Comments (0)
Add Comment