पुलिस कस्टडी में युवक की पिटाई, हालत बिगड़ने पर फूले प्रशासन के हांथ-पांव

एटा–एटा में पुलिस कस्टडी में युवक की पिटाई के बाद उसकी हालत बिगड़ने से पुलिस के हांथ पांव फूल गये। गंभीर अवस्था में युवक को आनन फानन जिला अस्पताल लाया गया जहॉं उसका उपचार चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि 20 दिन से युवक कोतवाली देहात पुलिस की हिरासत में था। देहात कोतवाली के गॉंव चुन्नपुर में एक बच्चे के गायब होने के चलते पुलिस ने 20 दिन पूर्व गॉंव के ही युवक चरन सिंह को थाने बुलाया था। युवक का आरोप है कि वो बेकसूर था इसलिए जब वो थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया। युवक ने पुलिस कस्टडी में पुलिस द्धारा उसके ऊपर टॉर्चर किए जाने के गंभीर आरोप लगाये है।

उसका आरोप है कि थाने के ही दरोगा और अन्य पुलिस कर्मी उसकी पिछले दो दिनों से लगातार पिटाई कर रहे थे जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गयी। सॉंस लेने में तकलीफ और तबियत बिगड़ते देख पुलिस के हांथ-पांव फूल गये और आनन फानन पुलिसकर्मी उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचे जहॉं उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है । वहीं इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी कैमरे के सामनें कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment