अपर पुलिस अधीक्षक ने कर डाली यूपी की पूरी पुलिस फोर्स को बर्खास्त करने की मांग

हरदोई–लखनऊ में पुलिस कर्मियों द्वारा एप्पल कंपनी के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या किए जाने के मामले में भाजपा विधायक रजनी तिवारी के सीएम को लिखे गए पत्र के बाद एक टीवी चैनल पर चली खबर को लेकर व्हाट्सएप ग्रुप पर हरदोई के एक पुलिस उपाधीक्षक ने एक कमेंट कर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक शैलेंद्र सिंह राठौर ने लिखा है कि सारी पुलिस फोर्स को बर्खास्त कर फिर से नई भर्ती की जानी चाहिए इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक को जांच सौंपी है। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में वर्तमान समय में पुलिस उपाधीक्षक हरियावां शैलेंद्र सिंह राठौर ने एक व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर नया विवाद खड़ा कर दिया है। 

दरअसल लखनऊ में पुलिस कर्मियों द्वारा की गई विवेक तिवारी की हत्या के मामले में रजनी तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर लखनऊ के पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी जिसके बाद हरदोई मीडिया नाम के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक टीवी चैनल पर खबर चलने का स्क्रीनशॉट डाले जाने के बाद पुलिस उपाधीक्षक शैलेंद्र सिंह ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि सारी पुलिस को फोर्स को बर्खास्त कर देना चाहिए और फिर से नई भर्ती की जानी चाहिए। इस मामले के जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने इस पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी त्रिगुण विशेन को सौंपी है और जांच के बाद कार्यवाही की बात की है।

(रिपोर्ट – सुनील अर्कवंशी , हरदोई )

Comments (0)
Add Comment