घर में घुसा तेज रफ्तार डंपर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

कौशाम्बी — यूपी के कौशाम्बी जिले में एक दर्दनाक हादसा  में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई.जबकि चार अन्य लोग घायल हुए हैं.वहीं हादसे के बाद नाराज़ ग्रमीणों ने शवों को मंझनपुर-प्रयागराज रोड पर रख कर जाम लगा दिया.

दरअसल घटना कौशाम्बी जिले करारा थाना क्षेत्र के सादिकपुर सिमराहा गांव की है. जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब चार बजे एक डंपर अचानक अनियंत्रित होकर शिव प्रताप के घर में घुस गया. अचानक हुई इस घटना चार लोगों की मौत हो गई, जिनमें शिव प्रताप, उनकी पत्नी, उनके नाती और नातिन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि परिवार को चार अन्य सदस्यों को भी गंभीर चोटे आई है.

डंपर टकराने की आवाज़ सुनकर आस-पास रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुचे और पुलिस को सूचना दी. वहीं मौके  पर पहुंची करारी पुलिस ने जेसीबी लगा कर ग्रमीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इस बीच जब पुलिस मृतकों के शवों को ले जाने लगी तो ग्रामीणों से झड़प हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने शवों को एम्बुलेंस से बाहर निकाल लिया और शवों को मंझनपुर-प्रयागराज रोड पर रखकर मुआवजे की मांग की और चक्का जाम कर दिया. मुवावजे की मांग को लेकर ग्रमीणों के द्वारा चक्काजाम की सूचना मिलते ही डीएम मनीष वर्मा व एसपी प्रदीप गुप्ता सहित आठ थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर नाराज ग्रमीणों को समझाने में जुटे रहे.हादसे में चार लोगों की मौत की ख़बर सुनकर सदर विधायक लालबहादुर ग्रमीणों के बीच पहुंचे और हरसंभव मदद की बात कही और इंसाफ का भरोसा दिलाया. जिसके बाद ग्रमीणों ने चक्का जाम समाप्त किया.

Comments (0)
Add Comment