सहारनपुर में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 4 की मौत

सहारनपुर –यूपी के सहारनपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 4 की मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। 

बता दें कि मंगलवार को शामली के ग्राम बड़ौली और सहारनपुर के तीतरों से शाकंभरी देवी के दर्शनों के लिए जा रहे रात लगभग साढ़े नौ बजे जब श्रद्धालुओं की गाड़ी चिलकाना के ग्राम पठेड़ के निकट पहुंची तभी सामने से तेज गति से आ रही लकड़ियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। जिसमें चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि दस से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप में सवार श्रद्धालु दूर जाकर गिरे, जबकि कुछ गाड़ी में ही फंस गए। जिससे सड़क पर चीख पुकार मच गई। श्रद्धालुओं की चीखें सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप गाड़ी से श्रद्धालुओं को निकाला और तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। 

वहां चिकित्सकों ने ऊषा (50 वर्ष) पत्नी ऋषिपाल, मनोज (16 वर्ष) पुत्र ऋषिपाल, कोमल (14 वर्ष) पुत्री ऋषिपाल निवासी तीतरों तथा वंश (2 वर्ष) पुत्र सुरेंद्र निवासी बड़ौली थाना झिंझाना, शामली को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुरेंद्र पुत्र कृष्ण, सुनीता पत्नी सुरेंद्र, अजय, मंजू निवासी बड़ौली, गीता पुत्री ऋषिपाल समेत दस से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।  वहीं सूचना पर देर रात जिलाधिकारी और एसएसपी ने जिला अस्पताल में पहुंचकर घायलों की जानकारी ली।  

Comments (0)
Add Comment