शादी के बहाने घर बुलाकर आशिक को जिंदा जलाने वाले 3 आरोपी अरेस्ट

एटा–एटा में लड़की को भगाने के आरोप में लड़की के परिजनों द्धारा युवक को आशिक होने के शक में पहले युवक को बंधक बनाकर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने के मामले में एटा पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने सभी आरोपियों को अलीगंज थाना क्षेत्र के गॉंव फ़रसोली से युवक को जिंदा जलाने के मामले में फरार चल रहे तीनों आरोपियों रामनरेश, उमेश और दयानंद को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किये गये सभी आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाई कर रही है। आपको बता दें कल थाना अलीगंज के गॉंव दहलई का रहने वाला नरेन्द्र शाक्य को गेवर उसदुल्लापुर के रहने वाले रामनरेश की नाबालिग पुत्री रश्मि को भगाने के आरोप में लड़की के परिजनों ने शक के आधार पर फोन कर नरेन्द्र को अपने घर बुलाया। बेकसूर नरेन्द्र जब उनके घर पहुंचा तो दबंगों ने उसे कमरे में बंद कर उससे अपनी लड़की को वापस करने और कहा है कहते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की जब उसने कोई जानकारी दे पाया तो उसे बंधक बना लिया और लड़की को भगाने के सवाल पर जब उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो दबंगों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया और आरोपी लड़की के पिता ने तब युवक को शक में आशिक मानते हुये युवक को जिंदा जलाने का प्रयाश किया। गनीमत थी कि किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दे दी ।

परिजनों ने शादी कराने का झांसा देकर आशिक को बुलाया घर फिर जिंदा जलाया

तत्काल मौके पर पहुचे अलीगंज सीओ सहित थाना की पुलिस पहुँच गई तब जिंदा जलाए जा रहे युवक को चीखते कमरे से बाहर निकाला और पुलिस के पहुँचते ही तीनो आरोपी मौके से फरार हो गये थे। तब अधजले युवक ने अपने ऊपर लगे आशिकी के आरोप को नकारते हुए कहा मेरा कोई कसूर नही  । बताया जा रहा है कि 90 फीसदी से ज्यादा झुलसे युवक नरेन्द्र की हालत अभी भी नाजुक बनी हुयी है और वो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment