इस बार गुजरात में वोट डालेंगे 154 नरेंद्र मोदी !

न्यूज़ डेस्क — कई बार ऐसा होता है कि एक नाम ब्रांड बन जाता है। इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस बार गुजरात चुनाव में करीब 154 वोटर्स नरेंद्र मोदी नाम से हैं। इन 154 नामों में पीएम नरेंद्र मोदी भी वोटर लिस्ट में शामिल हैं।

 

पीएम मोदी के डुप्लीकेट भी इस समय काफी डिमांड में है। इसी तरह जिन लोगों का नाम नरेंद्र मोदी वह भी अपने नाम पर गर्व कर रहे हैं। यद्यपि पीएम मोदी अब गुजरात के विधायक नहीं है, वह अपना वोट रानिप निर्वाचन क्षेत्र से डालेंगे। पीएम मोदी के साथ कुल 154 नरेंद्र मोदी भी इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। एक समय था जब राजनीतिक पार्टियां रणनीति के तहत वोटर्स को कंफ्यूज करने के लिए एक जैसे नाम वाले उम्मीदवारों को टिकट देती थीं लेकिन अब वोटर्स के नाम ही असमंजस में डाल रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी का नाम अहमदाबाद जिले के वोटर लिस्ट में हैं। इसी लिस्ट में नरेंद्र मोदी नाम से सबसे अधिक वोटर्स हैं। अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ कुल 49 वोटर्स इसी नाम से हैं।लिस्ट में सबसे अधिक नाम वाला दूसरा जिला मेहसाना है जहां चुनाव आयोग के अनुसार नरेंद्र मोदी के नाम से 24 वोटर्स इस लिस्ट में है। भारूच जिला इस मामले में तीसरे नंबर पर और सूरत चौथे नंबर पर है। भारूच में 16 और सूरत में 15 नरेंद्र मोदी वोट करेंगे। उत्तरी गुजरात के पाटन और मेहसाना जिले में भी नरेंद्र मोदी नाम से वोटर्स हैं। पाटन में 13 वोटर्स और बनसकंठा में 11 वोटर्स हैं। वहीं सबरकंठा, गांधीनगर और बड़ौदा में क्रमश: 7,6,6 वोटर्स इसी नाम से हैं।

Comments (0)
Add Comment