मासूम के अपहरण के 14 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

एटा– उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में छात्रों का अपहरण,लूट हत्याओं की घटना रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला एटा में मासूम छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। जहां 14 दिन बीत जाने के बाद भी एटा में 14 दिन से अपह्त तीसरी क्लास के मासूम छात्र का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। 

परेशान पिता वीरेन्द्र पाल तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले अपने 10 साल के अपह्त मासूम बेटे के लिए पुलिस के आला अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर है। लेकिन पुलिस से सिर्फ और सिर्फ उसे पिछले 14 दिनों से आश्वासन के अलावा कुछ भी नही मिल सका है। दरअसल ये पूरा मामला कोतवाली देहात के चुन्नपुर गाँव का है जहॉं के रहने वाले वीरेन्द्र पाल के 10 साल का मासूम बेटा मोनू 12 अक्टूबर की शाम को स्कूल से पढ़कर लौटने के बाद वो शिव मंदिर से अचानक रहस्यमय ढंग से अपह्त हो गया। दरअसल वीरेन्द्र पाल का गॉंव के ही मानपाल, खेमकरन, चरन सिंह और भगवान सिंह से पुरानी रंजिश चली आ रही है जिसके चलते मासूम के पिता का आरोप है कि इन नामजद दबंग आरोपियों ने उसके बेटे को शिव मंदिर के समीप  से बहला-फुसलाकर अपह्त कर लिया है। 

वही पीड़ित पिता का आरोप है कि कोतवाली देहात की पुलिस कर्मियों ने नामजदों के खिलाफ तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने अभी तक इन नामजदों पर कोई कार्यवाई नहीं की जिसके चलते मासूम के साथ कोई अनहोनी हो सकती है, उसी को लेकर परिजनों में आक्रोश भी देखा जा रहा है। वही मासूम के अपह्त के बाद से पूरे परिवार में जहॉं गम का माहौल है वहीं पीड़ित पिता पुलिस के आला अधिकारियों के लगातार चक्कर काट कर अपने अपह्त मासूम बेटे की सकुशल वापसी के लिए न्याय की गुहार लगा रहा है लेकिन मासूम छात्र के अपहरण के 14 दिन बीत जाने के बाद भी जहॉं इलाका पुलिस ने अब तक इस गंभीर प्रकरण पर कोई ठोस कार्यवाई नहीं की गई है वहीं लाचार पिता को पुलिस के आला अधिकारियों से सिर्फ और सिर्फ आश्वासन के शिवा अब तक कुछ भी नहीं मिला है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment