पुलिस टीम को ग्रामीणों ने लाठी-डंडो से जमकर पीटा, दरोगा सहित सिपाहियों की हालत गंभीर

0 118

एटा– जिल में दहेज प्रताड़ना की शिकायत पर जॉंच करने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपियों और ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गये।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमले के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी और मौके पर पहुंची कई थानों के पुलिस फोर्स ने घायल पुलिस कर्मियों को वहॉं से निकालकर अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया। जहॉं उनका उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि देर रात्रि थाना जसरथपुर में फर्रुखाबाद के थाना मेरापुर निवासी दिनेश कुमार ने थाना जसरथपुर क्षेत्र के नगला जई निवासी पति और ससुरालीजनों द्वारा उसकी बेटी को दहेज उत्पीड़न को लेकर पति नरेन्द्र समेत 5 ससुरालीजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

Related News
1 of 1,456

जिसकी जॉंच के लिए थाना जसरथपुर से दारोगा सुरेश सिंह सिपाही विजय सिंह, सिपाही हरेन्द्र कुमार और एक होमगार्ड को लेकर मामले की जॉंच के लिए जब कल देर रात्रि पुलिस टीम आरोपी के घर पहुंची तो पुलिस टीम को देखते ही पहले से ही लाठी-डंडों से लैस आरोपियों और ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी।

हमले से पहले पुलिस टीम कुछ समझ पाती तब तक आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों के होश उड़ गये और आनन फानन कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा और गंभीर रुप से घायल दारोगा समेत तीन पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए अलीगंज के सीएचसी में भर्ती कराया गया।

वहीं घटना के बाद पुलिस टीम पर हमले को लेकर पुलिस ने आरोपियों समेत डेढ़ दर्जन से ज्यादा सरकारी काम मे बाधा डालना और पुलिस टीम पर हमला करने को लेकर रो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी नरेन्द्र अभी भी फरार है।

(रिपोर्ट- आर.बी द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...