लखनऊ में जुआ खेलने को लेकर दो समुदाय भिड़े, जमकर हुई पत्थरबाजी

0 13

लखनऊ — राजधानी लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में आने वाले निलमथा में जुए के विवाद के चलते दो युवकों के बीच शुरू हुई मारपीट से इलाके में दहशत फैल गई है.

Related News
1 of 1,456

चूंकि मामला दो अलग-अलग समुदाय  के बीच का था लिहाजा मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और हालात काबू में कर लिया गया है.फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. 

दरअसल राजधानी के कैंट थाना क्षेत्र के नीलमथा इलाके में गुरुवार को उस समय अचानक अफरा-तफरी मच गई जब इलाके के दो लड़कों के बीच शुरू हुई मारपीट, दो गुटों की मारपीट बन गई. निलमथा में रहने वाले नवाब अली व राहुल गुप्ता के घर आमने सामने बने हैं. दीपावली के दिन भी पटाखों को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था इसी के चलते दोनों युवकों के बीच तना तनी पहले से चल रही थी. गुरुवार को राहुल गुप्ता के घर के सामने नवाब अली के करीबी जुआ खेल रहे थे, जैसे ही राहुल गुप्ता ने घर के सामने हो रहे जुए का विरोध किया तो नवाब अली व उनके समर्थकों ने राहुल पर हमला कर दिया. राहुल के परिजनों व करीबियों ने देखा तो उन्होंने भी विरोध कर पथराव शुरू कर दिया. लोग यह भी कह रहे हैं कि दोनों गुटों की तरफ से हवाई फायरिंग भी की गई. 

उधर मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर सीओ कैंट व एसपी पूर्वी के साथ-साथ आसपास के थानों की फ़ोर्स को भी बुला लिया गया. इलाके में भारी संख्या में फ़ोर्स पहुंची तो हालात काबू में हो गए. दोनों ओर से आधा दर्जन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. चूंकि मामला दो युवकों से शुरू होकर दो गुट और फिर दो समुदाय का बन गया. लिहाजा एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस फ़ोर्स को तैनात कर दिया गया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...