मेरठ: पत्नी व बेटी की हत्या करने के बाद, खुद भी लगाई फांसी

0 45

मेरठ — यूपी के मेरठ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहां एक युवक द्वारा अपनी ही पत्नी व बेटी की हत्या करने के बाद, खुद भी फांसी लगा ली।

दरअसल लिसाड़ी गेट क्षेत्र के समर गार्डने में रहने वाले एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी व बेटी को जहर देकर मार डला फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। इश्तियाक नाम का यह शख्स पेशे से ड्राइवर है जो नशे का आदी हो चुका था। हालांकि घटना के पीछे की मुख्य वजह गृह कलेश बताई जा रही है। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

Related News
1 of 1,456

सूत्रों की मानें तो देर रात इश्तियाक और उसकी पत्नी सायरा के बीच झगड़ा हुआ और फिर उसने पत्नी सायरा और बेटी अनम को जहर दे दिया। कुछ दिन पूर्व इश्तियाक के एक बेटे की भी मौत हो गई थी, साथ ही उस पर एक मुकदमा भी चल रहा था। इन सब से वो डिप्रेशन में चला गया था। इश्तियाक द्वारा जहर देने के बाद जब बेटी और पत्नी घर में ही तड़प-तड़प कर मौत की नींद सो गए तो इश्तियाक ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

उधर एसपी सिटी के मुताबिक मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। जिससे घटना के हर पहलू पर जांच की जा सके. उधर, अधिकारियों की मानें तो तीनों की मौत की मुख्य वजह अभी तक परिवारिक विवाद नजर आ रही है।

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...