दरोगा को पीटने वाला भाजपा पार्षद जेल से रिहा,जश्न में हाइवे पर ताबड़तोड़ फायरिंग

0 45

मेरठ — भाजपा पार्षद मनीष चैधरी द्वारा दरोगा सुखपाल की पिटाई का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि एक बार फिर से अपनी दबंगई को लेकर भाजपा पार्षद सुर्खियों में है।

दरअसल, दरोगा की पिटाई के मामले में जेल से जमानत पर रिहा हुए भाजपा पार्षद को लेने पहुंचे उसके साथी जश्न के माहौल में ऐसे डूबे कि हाईकोर्ट के आदेश को भी ताक पर रख दिया। हर्ष फायरिंग रोकने को लेकर हाईकोर्ट द्वारा दिए गए सख्त निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए भाजपा पार्षद के साथी ने चलती कार में ककंरखेड़ा हाइवे से गुजरते समय ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की। वह तो गनीमत रही कि सड़क चलता कोई व्यक्ति गोली का शिकार नहीं बना।

Related News
1 of 1,456

दबंगई और सत्ता की हनक का इससे बड़ा उदाहरण और क्या होगा कि भाजपा पार्षद के साथी ने फायरिंग करते हुए अपनी वीडियो और पार्षद के साथ ली हुई तस्वीरों को अपनी फेसबुक आईडी पर भी पोस्ट कर दिया। अब वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की बात कह रहे हैं।

बताते चले कि पिछले दिनों कंकरखेड़ा के होटल में दरोगा सुखपाल सिंह को पीटने के मामले में भाजपा पार्षद मनीष चैधरी को जेल भेजा गया था। यह वीडियो भाजपा पार्षद के जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद का बताया जा रहा है। अपने फेसबुक एकाउंट पर वीडियो पोस्ट करने वाला विनय चैधरी नाम का युवक भाजपा पार्षद का बेहद करीबी बताया जा रहा है।

उधर, जहां इस मामले में एसपी सिटी रणविजय सिंह ने जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है। वहीं, दूसरी ओर एक बैठक में भाग लेने पहुंचे प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने मामले से अनभिज्ञता जताई है। हालांकि उन्होंने दावा किया है कि भाजपा शासन में किसी को कानून हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...