कानपुरः 25 हजार के इनामी से पुलिस की मुठभेड़, बदमाश सहित सिपाही घायल

0 23

कानपुर–कानपुर की किदवई नगर पुलिस और क्राइमब्रांच की संयुक्त टीम ने मिलकर बाइक सवार 25 हजार के इनामी बदमाश को आज देर रात नौबस्ता के ब्लाक इलाके में घेर लिया। जिसके बाद दोनों तरफ से देखते ही देखते गोलियों की आवाजे आने लगी।

Related News
1 of 1,456

वही पुलिसिया कार्यवाही में सिराज नाम के कुख्यात को पुलिस ने पैर में गोली मारी औरउसका दूसरा साथी रिंकू मौके से भागने में कामयाब हो गया।वही मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही राष्ट्रपाल बुरी तरह से घायल हो गया है जो कि किदवई नगर थाने में ही तैनात है घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुचे। मामले की जानकारी पर पहुची एसपी दक्षिण रवीना त्यागी ने बताया कि पुलिस को सूचना लगी थी कि सिराज नाम का एक 25 हजार का इनामी अपराधी है अपने एक साथी के साथ बाइक से कही जा रहा था जिसको पुलिस पकड़ने के लिए पहुची थी जिसपर दोनो तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गयी। 

पुलिस मुठभेड़ में सिराज के पैर में गोली लगी है और उसका दीसरे साथी रिंकू भागने में कामयाब हो गया है वही मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही के भी दाहिने हाथ मे गोली लगी है। जिसके बाद दोनो को उपचार के लिए काशीराम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है वही मौके पर फरेंसिक टीम भी जांच कर रही है।

(रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा, कानपुर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...