दुकान में हुआ विस्फोट, एटीएस व बीडीएस सहित फोरेंसिक टीम ने लिया जायजा

0 18

एटा– एटा में उस समय हड़कंप मच गया था जब गाँव में बनी टेलर की दुकान में तेज धमाका हुआ था। दुकान में तेज धमाका होते ही आस पास के क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी थी। जनपद एटा के देहात कोतवाली क्षेत्र के कुसाड़ी गॉंव में एक दुकान में हुए विस्फोट से सनसनी फैल गयी थी धमका इतना तेज था कि कई किमी तक इसकी आवाज से लोग सकते में आ गए।

बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व ही रवीन्द्र नाम के टेलर ने दुकान शिफ्ट की थी और आज सुबह जब वो कपड़ों पर प्रेस कर रहा था तभी तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोर का था कि पास की दोनों दुकानें भी पूरी तरह धवस्त हो गयी और पूरा क्षेत्र भी तेज धमाके से सहम  गया था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों ने गंभीर रुप से घायल टेलर रवीन्द्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया था जहाँ उसकी हालत नाजुक होने के कारन आगरा रेफर कर दिया गया है। सीओ सिटी वरुण कुमार ने बताया कि हादसे के बाद एटीएस , बीडीएस सहित फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जिसने घटना स्थल की जांच की है और विस्फोटक सामिग्री के सेम्पल ले लिए गए है जिन्हे जाच के लिए लेब में भेजा जा रहा है। 

Related News
1 of 1,456

दुकान में विस्फोट से फैली सनसनी, पास की दो दुकानें ढ़हीं

वही उन्होंने बताया कि एटीएस की जांच में ये प्रतीत होता है कि इस विस्फोट का कारण दुकान में रखे विस्फोटक सामिग्री की बजह से हुआ है। लेकिन सही पता तभी चलेगा जब इस की लेब से जांच रिपोर्ट आ जायेगी। वो तो गनीमत रही कि हादसे के समय उस घर में परिवार का कोई अन्य सदस्य नहीं था नहीं तो और बड़ा हादसा हो सकता था।  फिलहाल गंभीर हालत के चलते घायल युवक को आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है  जहाँ उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। 

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...