वाराणसी के जेएचवी मॉल में चली गोलियां, दो कर्मचारियों की मौत

0 16

वाराणसी– शहर के कैंट थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब बदमाशों ने एक नामी ब्रॉड के शो रुम में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। गोलियां शो रुम में काम करने वाले कर्मचारियों को लगी। जिसमें से दो की मौक पर ही मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related News
1 of 784

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जेएचवी मॉल के एक नामी कपड़े के शो रुम में दंबगो ने डिस्काउंट को लेकर विवाद किया। जिसके बाद उन्होने रिवॉल्वर से कैश कॉउटर पर बैठे लोगों पर गोलियां चला दी। गोली की आवाज सुनते ही मॉल में भगदड़ मच गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बैखौफ बदमाश बड़ी ही आसानी से वहां से भाग निकले।

गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल सुनील और गोपी ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी ओर सिंह मेडिकल में दो घायल गोलू और विशाल का इलाज चल रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी की मदद से हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों को जल्द ही पकड़ने की बा कह रही है। पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह भी खड़ा होता है कि आखिर मॉल के अन्दर असलहा आया कैसे। लेकिन इसके पहले भी कई बार मॉल में असलहा जा चुका है, लिहाजा पुलिस भी कई पहलुओं को ध्यापन में रखकर पड़ताल कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...