बहराइचःविसर्जन यात्रा के दौरान बवाल, डीएम व एसपी ने शांति बनाने की अपील 

0 10

बहराइच— जिले के बौंडी इलाके में स्थित खैरा बाजार में शनिवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन यात्रा के दौरान हुये बवाल के बाद इलाके में तनाव का माहौल है । पुलिस घायल लोगों की तहरीर पर मुक़दमा दर्जकर उपद्रवियों की धरपकड़ में जुटी हुई है ।

इलाके में तनाव को देखते हुये आज जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने खैरा बाजार सहित आसपास के ग्रामो का दौरा कर लोगों से आपसी सौहार्द व मिल जुलकर रहने की अपील करते हुये । उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कही । 

Related News
1 of 1,456

जिले के खैराबाजार इलाके में शनिवार को प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक धर्मस्थल पर गुलाल पड़ने के बाद दूसरे वर्ग के लोगों ने यात्रा पर पथराव करते हुये जमकर तोड़फोड़ की थी जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया था । दुर्गा पूजा आयोजकों की तहरीर पर पुलिस ने सैकड़ों लोगों के खिलाफ बलवा ,मारपीट समेत कई अन्य धाराओं में मुक़दमा दर्जकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया है । लोगों ने अपनी दुकानें भी बंद कर रक्खी है ।

तनाव को देखते हुये आज जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक सभाराज यादव ने पुलिस बल के साथ खैरा बाजार , केशवापुर समेत आसपास के ग्रामों का दौरा कर लोगों से मुलाक़ात की जिलाधिकारी ने लोगों से आपसी सौहार्द व भाईचारे के साथ अमन शांति बनाये रखने की अपील की । उन्होंने कहा कि उपद्रव में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नही जायेगा । उन्होंने सुरक्षा का भरोसा देते हुये लोगों से दुकाने खोलने की बात कही है । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...