मेरठः BJP पार्षद ने दरोगा को थपड़ो से से पीटा,वीडियों वायरल…

0 17

मेरठ — जनता की सुरक्षा का जिम्मा खाकी के कंधों पर होता है और मेरठ में खाकी ही अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाती रही और बेखौफ दबंग ख़ाकी को ही जमकर पीटते रहे। जी हाँ सही सुना आपने ख़ाकी को…

बताया जा रहा है कि थाना परतापुर में तैनात दरोगा सुखपाल अपनी महिला अधिवक्ता मित्र के साथ कंकड़खेड़ा क्षेत्र के एक होटल में खाना खा रहे थे। दरोगा और उनकी महिला मित्र शराब के नशे में इस कदर चूर थे कि महिला ने होटल में हंगामा कर दिया और स्टाफ को गालियां देने लगी। हंगामा देखकर होटल स्टाफ ने मालिक को फोन किया तो होटल मालिक मनीष अपने कई साथियों के साथ मौके पर पहुँच गए और दरोगा को समझाने की कोशिश की लेकिन दरोगा अपनी वर्दी का रॉब दिखाने लगा । इतने में दरोगा की महिला मित्र यानी वकील साहिबा ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। फिर क्या था होटल मालिक मनीष ने दरोगा की वर्दी का भी लिहाज़ नही किया और उसके गाल पर थप्पड़ों की बौछार कर दी और जमकर पीटा। 

आप वीडियों में साफ देख सकते है कि किस तरह होटल मालिक भाजपा पार्षद मनीष ख़ाकी की जमकर पिटाई कर रहा है। और ये महिला अधिवक्ता भी अपनी गरिमा भुलाकर कैसे होटल में तोड़फोड़ कर रही है। इस पूरे प्रकरण को होटल के स्टाफ ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। 

Related News
1 of 1,456

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस जब दरोगा और महिला को गाड़ी में बिठाने लगे तभी दरोगा की गालीबाज माशूका यानी वकील साहिबा ने पुलिसकर्मियों के साथ भी गाली गलौज करते हुए हाथापाई शुरू कर दी और शराबी दरोगा जी मे भी अपने स्टाफ को देखकर कुछ जोश आया और इस बार उन्होंने होटल मालिक व वॉर्ड नम्बर 40 से भाजपा पार्षद मनीष के गाल पर तमाचे जड़ दिए। इतना ही नही जब पुलिस इन्हें मेडिकल जांच के लिए जब जिलाअस्पताल लेकर पहुँची तो वहाँ भी वकील साहिबा ने जमकर उत्पात मचाया और लोंगो को गालियां दी। जिसको किसी मरीज के तीमारदार ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पीटने वाले दरोगा पर भी कार्रवाई करते हुए उसे पुलिस के आला अधिकारियों ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है। इस मामले में एसपीसिटी रणविजय सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को पकड़कर थाने लाया गया हैं । दोनो ही पक्ष नशे की हालत में हैं। मामले की जांच कर दोषियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी।फिलहाल दरोगा को पीटने वाले पार्षद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...