पुलिस ने कमीशन लेकर कटवा डाले आम के हरे -भरे पेड़, वन अधिकारी बेखबर

0 20

फर्रूखाबाद–हमेशा खबरों में रहने वाले फर्रुखाबाद में पुलिस के रंग ही निराले है ।घूसखोरी ,रिश्वतखोरी इनकी आदत में शामिल हो गया है । पुलिस ने कमीशन लेकर हरे आम के पेड कटवा दिये। 

Related News
1 of 1,456

मामला कमालगंज थाने के ग्राम लेनगांव का है। लेनगांव के प्रभात यादव के आम के बाग में बीते दिनों से हरे पेडों का जबरदस्त कटान चल रहा था। किसी व्यक्ति ने आज एसडीएम से शिकायत कर दी। एसडीएम के निर्देश पर एसओ ने नाला बघार चौकी के 2 सिपाही मौके पर भेजे। सूचना मिलने पर डायल 100 पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच करने पर पुलिस को बताया गया कि थाने में पेड कटाई का कमीशन जमा करने के बाद ही पेड कटवाये जा रहे थे। थाना पुलिस ने मजदूरों को जाने दिया। बताया गया कि याकूतगंज के लकडी माफिया राशिद ठेकेदार ने आम का बाग कटवाने के लिये खरीदा है। अभी तक काफी बडे 10 पेड काटे जा चुके है। 6 पेडों की लकडी याकूतगंज में अख्तर की आरा मशीन पर भेजी गई। पुलिस को मौके पर 4 पेडों की लकडी मिली। 

थाना पुलिस की सूचना पर वन विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर जाकर कार्रवाई शुरू कर दी। जब इस मामले में जिला वन अधिकारी श्री उपाध्याय से बात की तो उन्होंने फोन पर बताया कि यह मामला मेरी जानकारी में नही है।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...