सड़क पर घायल को तड़पता देख SDM साहब ने अपनी गाडी में लादकर पहुंचाया हॉस्पिटल

0 9

फतेहपुर–उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 108 और 102 एम्बुलेंस चलाकर घायलों को हॉस्पिटलो में पहुंचाकर जान बचाने के लिए प्रयास किया हो लेकिन फतेहपुर जिले में सड़क में तड़प रहे है। घायल को देख एसडीएम साहब ने एम्बुलेंस ना पहुँचने पर घायल को अपनी गाडी में लादकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। 

Related News
1 of 1,456

एसडीएम साहब की मानवता को देख लोग दंग रह गए। वहीँ जब एसडीएम से बात की तो उनका कहना था की एसडीएम हम बाद में है पहले इंसान है। उसे सड़क किनारे तड़पता देखा तो उसे अपनी गाडी में ले जाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जिसका इलाज चल रहा हैं। सभी को यह नसीहत देना चाहेंगे की सड़क किनारे अगर कोई घायल पड़ा हो तो उसे किसी तरह हॉस्पिटल में भर्ती कराये जो हमारी तरह इंसान है। जब कार चालक से बात तो उसका कहना था की एसडीएम साहब अपनी गाडी में घायल को डालकर हॉस्पिटल पहुंचे और उसकी जान बचाई है तो उनसे यही प्रेरणा मिली है की अगर कोई घायल पड़ा हो तो उसे तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराये किसी एम्बुलेंस का इंतजार ना करे। 

हम आपको बता दे की बीती रात्रि साइकल सवार को स्कार्पियो ने टक्कर मार फरार हो गया था। तभी वहा से एसडीएम साहब निकल रहे थे जिन्होंने अपनी गाडी में डालकर घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया | 

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...