बैंक में वृद्ध के थैले से पार किए 2 लाख, CCTV में कैद हुई नाबालिग चोर के हाथ की सफाई

0 15

एटा–सावधानी हटी- दुर्घटना घटी, जी हॉं यदि आप रुपयों के लेन-देन या फिर बैंक में रुपये जमा करने या फिर रुपये निकालने जा रहे है तो थोड़ी सावधानी जरुर बरते। कहीं ऐसा न हो कि जरा सी असावधानी आपको चंद सेकेंडों में ही मंहगी पड़ जाये। 

ताजा मामला एक बार फिर एटा में देखने को मिला जहॉं एक डेरी संचालक द्धारा बैंक के अंदर से ही रुपये गिनते समय उस समय एक शातिर नाबालिग चोर ने चंद सेकंडों में ही हांथ की सफाई दिखाते हुए दो लाख रुपये पार कर दिये,जब ब्यापारी काउंटर से 11 लाख 21 हजार दो सौ रुपये का भुगतान ले रहा था। पीड़ित वृद्ध अपनी जरा सी लापरवाही पर बाद में सर पीटता रह गया। 

Related News
1 of 784

दरअसल ये पूरा मामला जलेसर कोतवाली के केनरा बैंक का है जहॉं के रहने वाले 60 वर्षीय वृद्ध छोटे लाल यादव डेरी चलाते है और जब डेरी संचालक डेरी के काम के लिए जब वो बैंक पहुंचकर कैश काउन्टर पर चैक द्धारा 11 लाख 21 हजार दो सौ रुपये निकाल कर रुपयों को गिनकर थैले में रख रहे थे तभी बैंक में पहले से ही मौजूद एक शातिर नाबालिग चोर उनके पीछे खड़ा था और रुपये रखने के दौरान ही उसने बड़ी साफगोई से हांथ की सफाई दिखाते हुए थैले में से दो लाख रुपये पार कर चंद सेकंडों में ही बैंक से फुर्र हो गया। लेकिन शातिर चोर की ये करतूत बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी। 

पीड़ित छोटे लाल ने जब रुपयों को गिना तो उसमें दो लाख रुपये कम थे। पीड़ित को ये समझते देर न लगी कि उनके पीछे खड़े मासूम से दिखने वाले शातिर चोर ने उनके साथ कितनी बड़ी चोट उन्हें पहुंचा दी है। बैंक परिसर के अंदर से ग्राहक के दो लाख रुपये चोरी हो जाने से अफरा-तफरी मच गयी और बैंक में सुरक्षा व्यवस्था की पोल भी खुल गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरु कर दी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.दविवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...