छात्र की अध्यापक ने की जमकर पिटाई, बच्चे ने रो-रोकर पिता को बताई आपबीती

0 31

एटा– एटा में एक आवासीय इण्टर कालेज में एक छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जाता है की रचित कुमार का तीन वर्ष पहले उनके पिता आशीष कुमार निवासी हुसैनपुर थाना अमृतपुर जिला फर्रुखाबाद ने आर.डी. आवासीय इण्टर कालेज में एडमीशन कराया था। 

तभी से छात्र कॉलेज में रहकर पढ़ाई कर रहा था। लेकिन जब छात्र रचित के पिता उससे मिलने विद्यालय गये तो बच्चे ने रो-रोकर अपने पिता को अपने साथ हुयी मारपीट के बारे में बताया और चोटों के निशान दिखाये। जब छात्र के पिता ने विद्यालय प्रबंधक के पुत्र अशोक यादव से शिकायत की तो उल्टा गाली गलौज करने लगे और पिता ने बच्चे की टीसी मांगी तो टीसी देने से भी मना कर दिया। फिलहाल पीड़ित ने आरोपी कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ थाना अलीगंज में लिखित शिकायत की है। वही सीओ अलिगनाज में मामला की जांच कराकर कार्यबाही करने की बात की है। 

Related News
1 of 784

वैसे तो इस विद्यालय के प्रबंधक की गुंडई जग जाहिर है। ये कोई नया मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार बड़ी संगीन वारदातें हो चुकी है। लगभग दो वर्ष पूर्व इसी विद्यालय की छात्रा को विद्यालय के पास गोली मार दी थी। जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गयी थी। वही लोगो की माने तो चार माह पूर्व में भी इसी विद्यालय की छात्रा की हत्या हो चुकी है। यहाँ रोजाना छात्र छात्राओं का उत्पीड़न होता ही रहता है और बच्चों से निजी काम भी करवाते हैं। जबकि विद्यालय प्रबंधक के दोनों बेटे सरकारी अध्यापक हैं , मगर गुंडई के दम पर शिक्षा विभाग की मिलीभगत से कभी पढाने नहीं जाते अपने ही स्कूल के बच्चों को पढ़ाते हैं। 

फिलहाल छात्र रचित कुमार के परिजनों ने कोतवाली अलीगंज में एफआईआर दर्ज करने के लिये प्रार्थना पत्र दिया है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। इससे ये महसूस होता है कि दबंग कॉलेज प्रबंधक अशोक यादव के आगे अलीगंज पुलिस नतमस्तक नजर आ रही है। वही इस बारे में हमने अपर पुलिस अधीक्षक से पूछा तो उन्होंने बताया कि आर डी पब्लिक इंटर कॉलेज का मामला है जहाँ एक छात्र के साथ मारपीट की गयी है। लेकिन उनको ये भी नहीं मालूम कि छात्र के साथ मारपीट का कारण क्या है। 

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...