लोहिया अस्पताल में डाक्टरों व कर्मचारियों की गुंडई चरम पर,वार्डब्वाय ने तीमारदार को पीटा

0 17

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद के लोहिया अस्पताल में डाक्टरों और कर्मचारियों की गुंडई चरम पर है । लोहिया अस्पताल में कोई भी घटना होने पर कर्मचारी हड़ताल कर देते हैं। इससे प्रशासन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाता। इस कारण कर्मचारियों के हौसले बुलंद हैं। 

Related News
1 of 1,456

आज जनरल वार्ड में भर्ती मरीज का इलाज करने की कहने पर वार्ड ब्वाय ने तीमारदारों को पीट दिया। कर्मचारी के जाने पर तीमारदारों ने हंगामा भी किया। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव ललई निवासी विनय कुमार ने पत्नी कल्पना को चार दिन पूर्व लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज में लापरवाही होने पर विनय ने ड्यूटी पर तैनात वार्ड ब्वाय से पत्नी के दवा लगाने को कहा तो उसने अस्पताल में दवा न होने की बात कही। मरीज को नर्सिंग होम में ले जाने के लिए कहा। विनय ने रुपये न होने की मजबूरी बताई तो वार्ड ब्वाय भड़क गया और अभद्रता कर मारपीट कर दी। वार्ड ब्वाय ने धमकी दी कि अगर उसके खिलाफ किसी ने भी शिकायत की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। अस्पताल में हड़ताल करवाकर तीमारदार के खिलाफ कार्रवाई करा दी जाएगी। 

धमकी देकर वार्ड ब्वाय चला गया। इसके बाद तीमारदारों ने हंगामा कर दिया। सातनपुर मंडी निवासी राधिका ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री आरोही को रविवार को भर्ती कराया था। कई बार कहने के बावजूद डाक्टर देखने नहीं आए। ड्यूटी पर तैनात नर्स व कर्मचारी अस्पताल में दवाइयां न होने की बात कहकर नर्सिंगहोम में जाने को दबाव बनाते हैं।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...