प्रतापगढ़ में ट्रक्टर पलटने से एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत

0 16

प्रतापगढ़ — जिले में  ट्रैक्टर पलटने से तीन किसानों की दर्दनाक मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत से घर में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि अपने ट्रैक्टर से अपने खेत की जुताई कर रहे थे इस दौरान ट्रक्टर से नियंत्रण हट गया और पलट गया जिसमें चालक के साथ बगल में बैठे दो चचेरे भाईयों की दबकर मौत हो गई । वहीं परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है।

Related News
1 of 1,456

बता दें कि घटना कधई थाना क्षेत्र के खुजीकला गांव की है जहां अपने ट्रैक्टर से अपने ही खेत की जुताई कर रहे तीन युवक उस समय काल के गाल में समा गए जब ट्रैक्टर अनियंत्रत होकर खेत में पलट गया। ट्रैक्टर के चारो पहिये ऊपर हो गए और अभिषेक और ट्रैक्टर पर सवार उसके चचरे भाई तेजबहादुर और विजय की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। 

आनन-फानन में सभी को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहा डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया लेकिन चौदह वर्षीय विजय को परिजन मृत मानने को तैयार नही थे जिस पर डॉक्टर ने दुबारा जांच करने के बाद परिजन आश्वस्त हुए। एक साथ तीन लाशो को देख परिजन बदहवास हो गए एक दूसरे से लिपट कर चीखने लगे। एक पिता की हालत तो विक्षिप्त जैसी हो गई और बाद में बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।जिसके चलते अस्पताल की इमरजेंसी का माहौल गमगीन हो गया।सभी आपस मे चचेरे भाई बताए जाते है।

हालांकि इस दुर्घटना में मारे गए लोगो के परिजन पोस्टमार्टम कराने को तैयार नही हुए जबकि अस्पताल प्रशासन ने कफ़न डालकर मोर्चरी भेजना चाहते थे लेकिन परीजन तीनो शवो को टेम्पो पर लादकर घर चले गए।घटना के बाबत डॉक्टर का कहना है कि तीनों को अस्पताल में मृत अवस्था मे लाया गया था सभी की मौत लगभग आधा घण्टा से पहले हो चुकी थी।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...