विवेक हत्याकांड- आरोपी प्रशांत चौधरी देर रात लोगों से करता था वसूली

0 12

लखनऊ– लखनऊ में चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड में आरोपी दोनों सिपाहियों पर अब एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है। जिसकी वजह से पूरा विभाग बदनाम हो रहा है। जानकारी के मुताबिक विवेक हत्याकांड के आरोपी दोनों पुलिसकर्मी गोमती नगर विस्तार स्थित मकदूमपुर चौकी के आसपास रोज रात में राहगीरों से वसूली करते थे।

इसके साथ ही यह भी पता लगा है कि एक गुमटी वाला ही इन दोनों को शिकार पकड़ने में मदद करता था। गोमती नगर थाने में तैनात सिपाही प्रशांत चौधरी व संदीप कुमार पर विवेक तिवारी की हत्या का आरोप है। जिसके जांच की जा रही है।

Related News
1 of 1,456

विवेक की हत्या की रात ही दोनों सिपाहियों का लोगों को परेशान करके उनसे जबरन मोटी रकम वसूल करने का एक और मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक एक निजी कॉलेज के शिक्षक ने ये बताया है कि उसी रात आरोपी सिपाहियों ने उनसे और उनके चार साथियों को धमकाकर तीन हजार रुपये वसूले थे।

शिक्षक और उनके दोस्त एक रेस्तरां से बर्थ-डे पार्टी से लौट रहे थे। उन्होंने घटनास्थल से करीब 150 मीटर दूर पान की गुमटी से सिगरेट ली। इसके कुछ देर बाद ही दोनों पुलिसवाले आ गए और धमकाकर दस हजार रुपए की डिमांड करने लगे।

इतने रुपये उस वक्त न होने पर हम लोगों ने दोनों सिपाहियों को किसी तरह 3 हजार रुपये दिए। इसके साथ ही पीड़ित शिक्षक ने ये भी कहा है कि गुमटी वाले ने ही फोन करके सिपाहियों को बुलाया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...