दबंगों ने जल निगम की सरकारी जमीन पर किया कब्जा, शिकायतकर्ता को पीट-पीट कर मार डाला

0 24

फतेहपुर– यूपी के फतेहपुर जिले में दबंगो की शिकायत सरकारी विभाग में करना महंगा पड़ गया।आपको बता दें की हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव में गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने जल निगम की सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था । जिसकी शिकायत गांव के ही मुन्ना दुबे ने जिले के अधिकारियों से की थी।

Related News
1 of 784

जिसके बाद जिले से एक जल विभाग की जांच टीम जमीन की पैमाइश के लिए पहुंची और पैमाइश करके वापस आ गयी। जिसके बाद दबंगों ने इस खुन्नस के कारण शिकायतकर्ता को लाठी डंडो से पीट पीटकर मार डाला और घटनास्थल से फरार हो गए। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। वहीं इस मामले में एसपी राहुल राज का कहना है कि गांव के कुछ लोग जल निगम की जमीन पर कब्जा किये हुए थे। सोनकर बिरादरी के लोगों को शंका हुई की शिकायत मृतक युवक ने की है। कल जिले के अधिकारी जमीन की पैमाइश करके वापस आ गए थे। जिसके बाद गांव के सोनकर बिरादरी के लोगों ने युवक को लाठी डंडो से पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मुकदमा दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है ।

मृतक के परिजन ने बताया की टूयबवेल से वापस आ रहे थे। तभी दबंगो ने लाठी डंडो से पीट-पीटकर मार डाला और घटनास्थल से फरार हो गए । राहुल राज (एसपी फतेहपुर) का कहना है कि गांव के कुछ लोग जल निगम की जमीन पर कब्जा किये हुए थे सोनकर बिरादरी के लोगों को शंका हुई की शिकायत मृतक युवक ने की है। कल जिले के अधिकारी जमीन की पैमाइश करके वापस आ गए थे जिसके बाद गांव के सोनकर बिरादरी के लोगों ने युवक को लाठी डंडो से पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मुकदमा दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है ।

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...