लखनऊः लिव इन में रह रही युवती ने साथी पर लगाया आरोप, 3 साल तक किया रेप

0 43

लखनऊ — पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृन्दावन योजना सेक्टर 7 डी में रहने वाली एक युवती ने तीन साल से साथ रहने वाले एक युवक पर विवाह करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण व तीन बार गर्भपात कराने तथा विवाह के लिए कहने पर मारने पीटने,और अनुसूचित जाति का होने का आरोप लगा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

साथ उसके छोटे भाई पर नम्बर वायरल कर बदनाम करने का आरोप लगाते हुए पीजीआई कोतवाली में तहरीर दी। वहीं पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए,मुकदमा दर्ज कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया,आरोपी युवक फरार हैं।

दरअसल मूल रूप से पनहर, औरैया निवासी ,श्रवण अवस्थी,वृन्दावन योजना रायबरेली रोड,सेक्टर 7 डी/244में रहता है, और एक निजी कम्पनी में काम करता है। इसके साथ इसका छोटा भाई कृष्ण अवस्थी भी रहता है। पीड़िता का आरोप है कि तीन वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात श्रवण अवस्थी से झांसी में हुई थी, उस समय ग्रेजुएशन प्रथम वर्ष में थी,श्रवण ने झाँसा दिया था कि तुम्हें पढ़ाऊंगा,व विवाह करूँगा।

तीन बार कराया गर्भपात-

Related News
1 of 1,456

पीड़िता का आरोप है कि इन तीन वर्षों में तीन बार गर्भवती हुई और मेरे मना करने के बावजूद, तेलीबाग स्थित कृष्णा लाइफ लाइन अस्पताल में तीन बार गर्भपात करा दिया गया। पीड़िता ने बताया कि जब भी विवाह के लिए कहती थी, मेरी पिटाई करता है, और कहता है, ऐसे रहने में क्या तकलीफ हो रही है।

छोटे भाई ने कॉल गर्ल लिख कर सोशल मीडिया पर नम्बर वायरल किया-

पीड़िता ने आरोप लगाया कि इन विवादों में मुझे नीच जाति की कहकर प्रताड़ित किया। जबकि आरोपी के छोटे भाई कृष्ण अवस्थी ने मेरा मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर कॉल गर्ल लिखकर वायरल कर दिया जिससे मेरे पास लोगों के गन्दे मैसेज और फोन आने लगे।

उधर इंस्पेक्टर पीजीआई रवींद्र नाथ राय ने बताया कि युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है, आरोपी युवक पर शारीरिक शोषण एवं अनुसूचित जाति उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जब कि उसके भाई पर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।

(रिपोेर्ट-अंशुमान दुबे,लखनऊ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...