तमिलनाडु के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ! पहली रैली में एक्टर की हुंकार

0

Thalapathy Vijay: तमिल सुपरस्टार से राजनेता बने थलपति विजय ने आज अपना पहला राजनीतिक भाषण दिया। जिसके बाद प्रशंसक बेचैन हो गए। तमिलगा वेत्री कझगम (टीवीके) का यह पहला सम्मेलन है, जिसमें विजय ने अपनी भावी राजनीतिक गतिविधियों पर प्रकाश डाला। सम्मेलन रविवार शाम 4 बजे से शुरू हुआ। इस बीच, तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के विक्कारावंडी में कार्यक्रम स्थल पर काफी चहल-पहल रही, क्योंकि कार्यकर्ता और प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को देखने और सुनने के लिए उमड़ पड़े।

6,000 पुलिस अधिकारी तैनात

रिपोर्ट के अनुसार, सम्मेलन में 2,00,000 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है! किसी भी अप्रिय घटना से बचने के प्रयास में, तमिलनाडु गृह विभाग ने कार्यक्रम स्थल पर 6,000 पुलिस अधिकारियों को तैनात किया था।

सुरक्षा संचालन और कार्यक्रम स्थल की निगरानी उत्तरी क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक आसरा गर्ग, चार डीआईजी और 10 एसपी के साथ अतिरिक्त कर्मियों द्वारा की जाएगी। इस बीच, तमिल सुपरस्टार सूर्या ने अपने ‘नानबन’ (दोस्त) विजय को शुभकामनाएं दीं। विक्रवंडी के पास वी सलाई के पास माहौल उत्साह से भरा था। विजय ने टीवीके की पहली राज्य बैठक में पार्टी के एजेंडे और नीतियों पर चर्चा की।

यह कार्यक्रम 85 एकड़ के क्षेत्र में आयोजित किया गया था, जिसमें पार्किंग के लिए अतिरिक्त 207 एकड़ जगह रखी गई थी।कार्यक्रम स्थल पर डॉक्टरों के साथ 18 मेडिकल टीमें और 22 एंबुलेंस तैनात की गई थीं। शनिवार सुबह से ही प्रशंसक और पार्टी कार्यकर्ता पहुंचने लगे थे, हालांकि मीडिया को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से रोक दिया गया था।

Related News
1 of 904

2026 के विधानसभा चुनाव का लक्ष्य

सम्मेलन के लिए पहुंचे मदुरै के आईटी पेशेवर उदयकुमार ने आईएएनएस से कहा कि ‘विजय का राजनीति में प्रवेश तमिलनाडु और यहां के लोगों के लिए अच्छा है। उन्होंने राजनीति में आने से पहले काफी सावधानी से होमवर्क किया है और उनका लक्ष्य 2026 का विधानसभा चुनाव है। मुझे उम्मीद है कि वह तमिलनाडु के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे।’



ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...