जम्मू कश्मीर में AAP का खुला खाता, डोडा सीट पर मेहराज मलिक ने दर्ज की जीते

2

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए डाले गए वोटों की गिनती मंगलवार को हो रही है। आम आदमी पार्टी (AAP) हरियाणा में एक भी सीट जीतने में नाकाम रही। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने पहली बार जम्मू-कश्मीर में अपना खाता खोलने में कामयाब रही। दिल्ली में पार्टी कार्यालय पर आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर में खुला आप का खाता

दरअसल आम आदमी पार्टी ने यहां डोडा सीट पर जीत दर्ज की है। इसके साथ ही अब आप पार्टी पांच राज्यों में पहुंच गई है। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आप ने एक सीट जीतकर अपना खाता खोला है। पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक ने डोडा विधानसभा सीट से जीत हासिल की है। जम्मू-कश्मीर पांचवां राज्य है, जहां आम आदमी पार्टी का विस्तार हुआ है।

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती अंतिम दौर में है। आम आदमी पार्टी हरियाणा में एक भी सीट नहीं जीत पाई, लेकिन जम्मू-कश्मीर में उसे पहली बार सफलता मिली और वह वहां अपना खाता खोलने में कामयाब रही। आम आदमी पार्टी ने जम्मू संभाग की डोडा विधानसभा सीट पर जीत हासिल की है। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी का विस्तार अब पांच राज्यों में हो गया है।

अरविंद केजरीवाल ने दिया धन्यवाद

Related News
1 of 631

इस बातचीत के दौरान केजरीवाल ने कहा है कि देशभर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बेहद खुश हैं कि अब पांचवां राज्य जम्मू-कश्मीर बन गया है, जहां हमारे विधायक जीते हैं। वहीं मेहराज मलिक ने अरविंद केजरीवाल से वीडियो कॉल पर बात करते हुए चुनाव अधिकारी से अपना विजय पत्र लिया। इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद किया और उन्हें 10 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे अपनी विधानसभा में पहुंचने का निमंत्रण भी दिया।

केजरीवाल की क्रांति जम्मू-कश्मीर तक पहुंच गई है: आतिशी

आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि डोडा विधानसभा में जीत के साथ ही अरविंद केजरीवाल की क्रांति जम्मू-कश्मीर तक पहुंच गई है। आतिशी ने मलिक को इस जीत के लिए बधाई भी दी।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...