रामलीला में राम का किरदार निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत, वीडियो आया सामने

9

Delhi Ramlila: दिल्ली के शाहदरा इलाके के विश्वकर्मा नगर में नवरात्र के अवसर पर आयोजित रामलीला मंचन के दौरान भगवान राम का किरदार निभाने वाले सतीश कौशिक (45 वर्ष) की हार्ट अटैक से दुखद मृत्यु हो गई. यह घटना शनिवार की रात हुई, जब सतीश मंच पर अभिनय कर रहे थे।

हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सतीश राम का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे पहले मंच पर टहलते हैं और फिर घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़ते हैं। अचानक, जब वे डायलॉग बोलने लगते हैं, उन्हें अपने सीने में तेज दर्द महसूस होता है। दर्द के कारण उन्होंने अपना हाथ सीने पर रखा और तेजी से मंच के पीछे चले गए. रामलीला कमेटी के लोग तुरंत उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के मुताबिक, सतीश कौशिक भगवान राम के बड़े भक्त थे और हर साल रामलीला में भगवान राम का रोल निभाते थे। उनके निधन से परिवार में गहरा शोक व्याप्त है। उनकी पत्नी और बच्चों ने इस घटना पर शोक जताया है और यह बताया कि सतीश हमेशा से रामलीला को लेकर समर्पित थे।

Related News
1 of 1,074

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सतीश की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. इस दुखद घटना ने न केवल उनके परिवार बल्कि रामलीला देखने आए दर्शकों को भी शोक में डाला है। सतीश का अभिनय हर साल दर्शकों को मंत्रमुग्ध करता था, और उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी।


ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...