‘मोदी को जब तक सत्ता से नहीं हटाऊंगा, तब तक नहीं मरूंगा’…जम्मू-कश्मीर में PM पर बरसे खड़गे

130

jammu kashmir election 2024, श्रीनगर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge ) रविवार को जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में चुनाव प्रचार के दौरान अचानक बीमार पड़ गए। मंच पर भाषण देते समय कांग्रेस अध्यक्ष की तबीयत अचानक बिगड़ गई। किसी तरह उन्होंने खुद को संभाला। इसके बाद अन्य नेता भी उनकी मदद के लिए आगे आए। उनके जूते भी उतरवाए गए। बाद में जब उनकी हालत स्थिर हुई तो उन्होंने मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोला।

खड़गे बोले- मोदी को सत्ता से हटाकर ही मरूंगा

खड़गे ने कहा, ‘जब तक मोदी को सत्ता से नहीं हटाऊंगा, तब तक नहीं मरूंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मोदी जी बेवजह जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं। वह दावा कर रहे हैं कि उन्होंने युवाओं के हित के लिए कई कदम उठाए हैं, जबकि सच्चाई यह है कि अपने कार्यकाल में उन्होंने युवाओं के भविष्य को सिर्फ अंधकार में धकेला है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत ने बेरोजगारी के मामले में 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जम्मू-कश्मीर के सरकारी विभागों में 65 प्रतिशत पद खाली हैं। इन सभी पदों पर बाहरी लोगों को नियुक्त किया जा रहा है, लेकिन यहां के मूल लोगों की अनदेखी की जा रही है।

Related News
1 of 608

जम्मू-कश्मीर में आकर पीएम मोदी ने कितने झूठ बोले

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “आप सभी ने देखा होगा कि पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में आकर कितने झूठ बोले। यहां आकर उन्होंने कांग्रेस को कितनी गालियां दीं। कैसे इन लोगों ने हमारी पार्टी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इससे साफ पता चलता है कि भाजपा और उसके लोग घबराए हुए हैं। भाजपा नेताओं को अपनी हार दिखाई दे रही है, इसलिए ये लोग घबराए हुए हैं।”


ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...