UP: स्कूल की ‘तरक्की’ के लिए मासूम छात्र की दे दी बलि, ऐसे हुआ खौफनाक हत्या का खुलासा

2

Hathras Crime , हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल की तरक्की के लिए प्रबंधक ने मानवता को शर्मसार करते हुए कक्षा दो के छात्र की बलि चढ़ा दी। गुरुवार को पुलिस ने इस मामले का चौंकाने वाला खुलासा करते हुए प्रबंधक और उसके तांत्रिक पिता समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

स्कूल की तरक्की की लिए प्रबंधक ने की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार मामला सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगंवा स्थित डीएल पब्लिक स्कूल का है। यहां स्कूल की तरक्की के लिए बीते रविवार को प्रबंधक और उसके तांत्रिक पिता ने कक्षा दो के 11 वर्षीय छात्र कृतार्थ कुशवाह की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा करते हुए सीओ सादाबाद हिमांशु माथुर ने बताया कि स्कूल प्रबंधक दिनेश बघेल के पिता जशोधन सिंह तांत्रिक क्रिया करते हैं। तांत्रिक क्रिया के तहत कृतार्थ की बलि दी गई। छात्र का शव स्कूल प्रबंधक की कार से बरामद हुआ। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पांच आरोपी गिरफ्तार

मृतक के पिता कृष्ण कुमार ने 23 सितंबर को सहपऊ थाने में तहरीर दी थी, जिसके आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने सहपऊ थाने को इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। गिरफ्तार आरोपियों में दिनेश बघेल, जशोधन सिंह उर्फ ​​भगत, राम प्रकाश सोलंकी, लक्ष्मण सिंह और वीरपाल सिंह उर्फ ​​वीरू शामिल हैं। सभी आरोपी अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं।

Related News
1 of 1,503

काला जादू के चक्कर में की हत्या

पुलिस के मुताबिक इस घटना की जड़ स्कूल प्रबंधक दिनेश बघेल के पिता जशोधन सिंह से है, जो काला जादू करता था। स्कूल प्रबंधक और उसके पिता ने बच्चे की हत्या इसलिए की, क्योंकि उनका मानना ​​था कि बच्चे की बलि देने के बाद उनका स्कूल और कारोबार अच्छा चलने लगेगा। उन्होंने स्कूल की तरक्की के लिए तांत्रिक अनुष्ठान के तहत कृतार्थ की बलि दी।

एसपी कार्यालय का घेराव किया था

सीओ हिमांशु माथुर ने कहा कि यह बहुत ही भयानक और निंदनीय कृत्य है। सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अब इस पूरे मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है, आगे की जांच जारी है। मृतक छात्रा के परिजनों ने कुछ दिन पहले एसपी ऑफिस का घेराव भी किया था। छात्रा के परिजनों ने हाथरस एसपी से घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की थी। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...