PM Modi से डरता है पाकिस्तान, जम्मू-कश्मीर में जमकर गरजे गृहमंत्री अमित शाह

2

Amit Shah Jammu and Kashmir visit: जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरता है और इसीलिए जम्मू-कश्मीर में सीमा पर शांति है। शाह ने केंद्र शासित प्रदेश के पुंछ जिले के सीमावर्ती इलाके में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार मुर्तजा खान के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला।

बंदूक और पत्थर की जगह युवाओं के हाथों में दिए लैपटॉप

शाह ने युवाओं के हाथों में बंदूक और पत्थर की जगह लैपटॉप देकर आतंकवाद का सफाया करने के लिए भाजपा नीत केंद्र सरकार की प्रशंसा की और कहा कि उनकी सरकार जम्मू क्षेत्र के पहाड़ों में बंदूकों की आवाज नहीं गूंजने देगी। उन्होंने कहा, ”ऐसा इसलिए है क्योंकि यहां के पहले शासक पाकिस्तान से डरते थे, लेकिन अब पाकिस्तान मोदी से डरता है। वे गोली चलाने की हिम्मत नहीं करेंगे, लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं, तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।”

जम्मू-कश्मीर में यह पहला विधानसभा चुनाव

Related News
1 of 638

बता दें कि अगस्त 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने और तत्कालीन राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों – जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विभाजित करने के बाद जम्मू-कश्मीर में यह पहला विधानसभा चुनाव है। पहले चरण का मतदान 18 सितंबर को हुआ था। दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को होगा। इसके बाद तीसरे और अंतिम चरण का मतदान 1 अक्टूबर को होगा। चुनाव परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।


ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...