लालबाग राजा के दर्शन करने पहुंची टीवी एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, VIDEO वायरल

2

Simran Budharup : देशभर में गणेश उत्सव मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास तक हर कोई बप्पा की भक्ति में लीन है। इस मौके पर हर कोई मुंबई के लालबागचा राजा गणपति के दर्शन करने पहुंचता है। मुंबई में लालबागचा राजा के दर्शन के लिए हर साल यहां भक्तों की भारी भीड़ उमड़ती है। सुबह से ही भक्तों की लंबी कतारें देखने को मिलती हैं। लालबागचा राजा के भक्तों की उन पर विशेष आस्था है। हर कोई राजा के पैर छूने के लिए आतुर रहता है।

टीवी एक्ट्रेस के साथ की बदसलूकी

इस बीच राजा के दरबार में आम लोगों की कतार लगी रहती है और वीवीआईपी लोगों को एक अलग ही नजारा देखने को मिलता है। इसके साथ ही यहां महिला बाउंसर भी मनमानी करती हैं। इसी बीच बीती रात एक एक्ट्रेस भी दर्शन पहुंची। हालांकि, वहां उनके साथ बाउंसर्स ने जमकर बदसलूकी की। महिला बाउंसरों ने उसका फोन छीन लिया और उसकी मां को धक्का दे दिया। उन्होंने इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर जाहिर किया गुस्सा

दरअसल हम बात कर रहें है ‘कुमकुम भाग्या’ और ‘पंड्या स्टोर’ फेम एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप की जो गुरुवार को अपनी मां के साथ लालबाग राजा के दर्शन करने गई थीं। लेकिन उन दोनों के साथ बदसलूकी की गई। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Simran Budharup 🇮🇳 (@simranbudharup)

Related News
1 of 14

सिमरन ने लिखा, “आज मैं अपनी मां के साथ लालबाग में राजा का आशीर्वाद लेने गई थी, लेकिन जिस तरह से कर्मचारियों ने हमारे साथ व्यवहार किया, उससे हमारा अनुभव खराब हो गया। जब मेरी मां तस्वीरें ले रही थीं, तो एक कर्मचारी ने उनका फोन छीन लिया। मैं उनके आगे थी और तस्वीरें ले रही थी, जबकि वह पीछे थीं। जब मां ने फोन वापस मांगने की कोशिश की, तो उन्होंने उन्हें धक्का देकर भगा दिया।”

उन्होंने आगे लिखा, “जब मैंने बीच-बचाव किया, तो बाउंसरों ने मेरे साथ बदसलूकी की। जब मैंने उनके व्यवहार का वीडियो बनाना शुरू किया, तो उन्होंने मेरा फोन छीनने की कोशिश की। इस वीडियो में मैं ही चिल्ला रही हूं। “ऐसा मत करो, क्या कर रहे हो?” जब उन्हें पता चला कि मैं एक अभिनेत्री हूं, तो वे वापस चले गए।”

हर साल ऐसे ही देखते को मिलता है नजारा

सिमरन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर फैन्स ने कमेंट कर अपना विरोध भी जताया है। लालबाग के राजा के दर्शन के दौरान हर साल ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं। यहां हजारों भक्तों की भीड़ होती है और दूसरी तरफ सिर्फ वीवीआईपी को ही समय दिया जाता है। लोगों ने बोर्ड पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है, लेकिन हर साल यही तस्वीर देखने को मिलती है।


ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...