Train Derailed: गोंडा के बाद अब अमरोहा में कई डिब्बे पटरी से उतरे

108

Train Derailed: गोंडा के बाद अब अमरोहा में कई डिब्बे पटरी से उतरेमुरादाबादः गोंडा के बाद अब यूपी के मुरादाबाद से दिल्ली की तरफ जा रही मालगाड़ी के अमरोहा रेलवे स्टेशन के पास शनिवार शाम को अचानक पलट गई। हादसे में मालगाड़ी के 10 से 12 डिब्बे बेपटरी हो गए हैं। हादसे के बाद मुरादाबाद-अमरोहा रेलखंड में रेल यातायात बाधित हो गया।

कई डिब्बे पटरी से उतरे

सीनियर डीसीएम ने बताया कि मालगाड़ी के बेपटरी हुए 10 से 12 डिब्बों को हटाने का कार्य तेजी से चल रहा है, 4 से 5 घंटे में यह कार्य पूर्ण हो जाएगा। इस हादसे से मुरादाबाद रेल मंडल में संचालित होने वाली 16 रेलगाड़ियां प्रभावित हुई हैं।

शनिवार शाम को अमरोहा रेलवे स्टेशन के नजदीक मुरादाबाद से दिल्ली की तरफ जा रही मालगाड़ी के 10 से 12 डिब्बे तेज आवाज के साथ पलट गए। इस हादसे से रेलवे ट्रैक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि गिरने वाले डिब्बों में से दो डिब्बों में केमिकल भरा हुआ था और आठ से दस डिब्बे खाली थे।

Related News
1 of 841

16 ट्रेनें हुी प्रभावित

उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेल मंडल में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता ने बताया कि अमरोहा मालगाड़ी हादसे से मुरादाबाद रेल मंडल की 16 रेलगाड़ियां प्रभावित हुई हैं। इसमे कई ट्रेनों को डायवर्ट करके और शार्ट टर्मिनेशन करके चलाया जा रहा है। मुरादाबाद-नजीबाबाद पैसेजर कैंसिल की गयी है।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...