Armaan Malik ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म ! घिनौनी करतूत सोशल मीडिया पर वायरल

167

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik ) की इन दिनों हर तरफ चर्चा हो रही है। कुछ दिन पहले वह विशाल को थप्पड़ मारने, फिर अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ अंतरंग होने को लेकर सुर्खियों में थे। अब अरमान मलिक का नाम एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहें हैं।

बताया जा रहा है कि अरमान मलिक पर नाबालिग लड़की को ड्रग्स देने और उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस मामले की एफआईआर कॉपी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें पीड़िता का बयान और पुलिस द्वारा लगाई गई हर धारा साफ जिक्र किया गया है।

कौन है वह बच्ची जिसने Armaan Malik पर लगाया आरोप

दरअसल साल 2019 में जिस लड़की पर अरमान मलिक (Armaan Malik ) से रेप का आरोप लगा था, वह उनके घर में काम करने वाली 11 साल की नौकरानी है। नाबालिग लड़की ने FIR में लिखवाया है, ‘अरमान मलिक (असली नाम- संदीप) गुस्से में मुझे पीटता था। दरअसल, 2019 में जब अरमान का पूरा परिवार अहमदाबाद गया हुआ था, तब उसने मुझे नशे (ड्रग्स) का इंजेक्शन देकर मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया। मैंने डर के मारे यह बात अपनी मां को नहीं बताई, लेकिन मैं बहुत परेशान थी। पायल को भी सब पता था, लेकिन फिर भी उसने मुझे छुट्टी नहीं दी।’

Related News
1 of 15

उसे जीने का कोई हक नहीं… चंद्रिका

इन सबके बीच वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित ने घर (Bigg Boss OTT 3) से बाहर आते ही इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अरमान मलिक पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) गेरा खुद को बिग बॉस के घर में सबसे ईमानदार इंसान मानती हैं। उनका मानना ​​है कि वह अपनी आंखों के सामने कुछ भी गलत होते हुए नहीं देख सकती हैं।

Chandrika Dixit ने कहा कि अगर यह सबूत है कि उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया है तो उन्हें जीने का कोई हक नहीं है क्योंकि उनकी खुद की एक बेटी है। चंद्रिका ने कहा कि वह अपनी भाभियों से ज्यादा अपनी बेटी के लिए करेंगी। वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि बेटी सिर्फ अरमान की नहीं बल्कि सबकी है। उनका कहना है कि अगर उन्हें पहले से उनके बारे में पता होता तो वह कभी उनके साथ नहीं बैठतीं। चंद्रिका का मानना ​​है कि उनके लिए जो भी गलत है, वह गलत है।


ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...