सपा विधायक का पलटवार, अपने ऊपर लगाये गये आरोपों को बताया ‘बेबुनियाद’

0 13

एटा– अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक ठाकुर राकेश सिंह ने विदेशी पिस्टल के उनके घर से बरामदगी को राजनीतिक षणयंत्र करार देते हुए अपने ऊपर लगाये गये सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

Related News
1 of 607

जेल से छूटने के बाद एटा में मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि वो पिछली सरकार में विधायक थे और मेरे पूरे परिवार में किसी के नाम भी सिंगिल लाईसेंस नहीं है। ये अनोखा खेल रचा गया और जब हमारी क्राईम हिस्ट्री खंगालने पर भी जब कुछ नहीं मिला तो राजनीतिक षणयंत्र के तहत उन पर मुकदमें लगाये गये। पूर्व विधायक राकेश सिंह ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि विदेशी पिस्टल बरामद होने के मामले में उनके घर पर दबिश मारने गये सभी लोगों के नारकों टेस्ट कराये जायें और उनकी मोबाईल की कॉल डिटेल खंगाली जाये साथ उनका भी नारको टेस्ट कराया जाये ताकि सच और झूठ का पता चल सके।

उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायलय पर पूर्ण भरोसा है और हम लोग न्यायालय जाकर कहेंगें कि जो लोग इसमें संलिप्त है उन सबका नारको टेस्ट कराया जाये। प्रदेश सरकार पर पलटवार करते हुए पूर्व सपा विधायक ने कहा कि भाजपा में जितने भी लोग है वो आम जनता का दमन कर रहे हैं और हम लोग जनता के साथ हैं और आने वाले चुनाव में जनता इस बात का जवाब देगी।

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी, एटा )  

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...