शहीद मेजर विभूति शंकर को पत्नी ने सैल्यूट कर दी श्रद्धांजलि

0 125

न्यूज डेस्क — पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद दून के मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को आज अंतिम विदाई दी गई। ढ़ौंडियाल की अंतिम विदाई में उनका पूरा पैतृक गांव पहुंचा।

मंगलवार सुबह अंतिम विदाई के दौरान जहां सन्नाटा पसरा था, वहां एकाएक कोहराम मच गया। वहां मौजूद लोग भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। शहीद के अंतिम दर्शनों के लिए लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

Related News
1 of 1,058

अंतिम विदाई के दौरान उनकी पत्नी तिरंगे में लिपटे मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के पार्थिव शरीर के पास ही बैठी रहीं और एक टक देखती रहीं। अंतिम विदाई के दौरान उनकी पत्नी उनके सैल्यूट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल की शादी को महज 10 महीने हुए थे।

बता दें कि मेजर ढौंडियाल पूरे परिवार में इकलौते और सबसे छोटे बेटे थे, उनकी तीन बहनें हैं जो उनसे बड़ी हैं. ऐसे में जब से उनकी पत्नी और बहनों को उनकी शहादत की खबर दी गई है, सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सोमवार सुबह सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में देहरादून के मेजर विभूति कुमार ढौंडियाल समेत चार जवान शहीद हो थे।वहीं, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर कहा पुलवामा में हमारे वीर जवानों ने 2 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है, लेकिन दुःखद कि इस मुठभेड़ के दौरान मेजर विभूति ढौंडियाल समेत 4 जवान शहीद हुए हैं। शहीदों को कोटि कोटि नमन करते हुए शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदना हैं और दुःख की इस घड़ी में हम उनके साथ हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...