नगर पालिका की लापरवाही से दर्जनों मकान खतरे में !

0 15

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद में नगर पालिका की लापरवाही के चलते नगर पालिका क्षेत्र के लोगो को अपने घरो से हाथ धोना पड़ सकता है ।पालिका द्वारा बिछाई गयी पाइप लाइन से पानी लिक होने से मकानों में दरारे आ गयी है जिससे किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है ।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला स्माइलगंज दुर्रानी में सदर नगरपालिका द्वारा पानी की पाइप लाइन बिछाई गई थी।लेकिन जिस प्रकार से पानी की लाइन बिछानी चाहिए वह नही विछाई गई। वही इस मोहल्ले के लोगो को नगरपालिका की लापरवाही जब मालूम हुई जब उनके मकानों में बड़ी बड़ी दरारे पड़ गई है।यदि पालिका की पाइप लाइन ठीक नही की गई तो हो सकता मकान गिर भी सकते है।मकान किसी का भी गिरा तो कई लोगो की जान भी जा सकती है।जिसको लेकर पूरा मोहल्ला परेशान है।उधर नगर पालिका कोई भी कर्मचारी पांच जगह से फ़टी पाइप लाइन को सही करने की बात बहुत दूर उसको देखने तक नही है।जिस कारण सभी लोगो मे नगरपालिका के खिलाफ रोष ब्याप्त है।24 घण्टे में पानी का रिसाव  बन्द नही हुआ तो कोई भी मकान धरासाई हो सकता है।

Related News
1 of 1,456

नगर पालिका के कर्मचारियों की बदौलत खुली पड़ी पाइप लाइने-नगर पालिका का जलकल विभाग के कर्मचारी कितनी जिम्मेदारी से काम करते है उसका नतीजा पूरे शहर में मुख्य मार्गो से लेकर कई स्थानों पर टूटी हुई पाइप लाइन खुली हुई पड़ी है जिनको समय रहते सही नही किया जा रहा है। उसी का नतीजा है कि शहर के अंदर दर्जनों मकान गिरने की कगार पर पहुंच गए है।

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, फर्रुखाबाद ) 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...