पीएम मोदी ‘तुगलक’ और सीएम योगी ‘औरगंजेब’ की तरह व्यवहार कर रहे हैं:कांग्रेस

0 30

न्यूज डेस्क — हिंदू युवा वाहिनी की ओर से पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का सिर कलम करने पर 1 करोड़ का इनाम की घोषणा करने के बाद कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

Related News
1 of 605

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं और पूछा कि क्या तालिबानी सिस्टम देश चलेगा? दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा गठित हिंदू युवा वाहिनी ने कथित तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू के सिर कलम करने वालों को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

जानकारी के मुताबिक, रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ‘मोदी जी मुहम्मद बिन तुगलक की तरह व्यवहार कर रहे हैं और अजय सिंह बिष्ट (योगी आदित्यनाथ) औरंगजेब की तरह। इस तरह देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र चलेगा?’ कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीव सुरजेवाला ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि क्या इस देश में लोकतंत्र बचा है या वह (योगी आदित्यनाथ) अब सबसे बड़ा औरंगजेब बन गए हैं।

मोदी जी मुहम्मद तुगलक और योगी आदित्यनाथ जी औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं?’रणदीप सुरजेवाला ने कहा आगे कहा कि ‘तो, क्या इस देश में कानून का शासन होगा, क्या संविधान से देश चलेगा, या फिर खुले तौर पर उपद्रव होगा, जो हमने उत्तर प्रदेश में देखा?’ बुलंदशहर हिंसा पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सुरजेवाला ने कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के सिर में गोली मारी गई और बीजेपी नेताओं के नाम भी आरोपियों में हैं, मगर वे परेशान नहीं हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...