स्कूली छात्रों को लेकर जा रहे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, 8 घायल

0 31

बहराइच– मोतीपुर इलाके में स्कूली छात्रों को लेकर जा रहे एक ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी । हादसे में ऑटो सवार आठ छात्र समेत नौ लोग घायल हो गये चीख पुकार सुनकर आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को मोतीपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर दो छात्रों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है । पुलिस ने ट्रक व ऑटो को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है । 

Related News
1 of 1,456

मोतीपुर थाना अंतर्गत नैनिहा में गुरुनानक लघु माध्यमिक विद्यालय स्थित है। इस विद्यालय में पांच से छह किलोमीटर दूरी के छात्र आटो व अन्य वाहनों से पढ़ने के लिए जाते हैं। गुरुवार को अड़गोड़वा क्षेत्र के नन्हें-मुन्हें छात्र आटो पर सवार होकर विद्यालय जा रहे थे। सुबह पौने आठ बजे के आसपास अड़गोड़वा-नैनिहा संपर्क पर मार्ग पर आटो पहुंचा। तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने आटो में टक्कर मार दी। छात्रो में चीख पुकार मच गई। हादसे में 11  स्कूली छात्र सवार थे। इनमें से अड़गोड़वा निवासी अर्जुन (11 ) पुत्र अनुज, अंजली मौर्या (11 ) पुत्री शिवप्रसाद, विवेक (10 ) पुत्र राकेश, सुरेंद्र (9 ) पुत्र शिवराम, नवदीप कौर 6 ), अभिजीत सिंह (7 ) तथा आटो चालक शियापुरवा निवासी संजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल नन्हें-मुन्हें छात्रों को आटो से बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया। इनमें से अवदीप कौर व अभिजीत की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

दुर्घटना की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड़ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसओ ने बताया कि दुर्घटना में आटो चालक समेत नौ घायल हुए हैं। दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। ट्रक चालक रामगांव के तुलसीपुर निवासी महेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

(रिपोर्ट – अनुराग पाठक , बहराइच )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...