BJP प्रदेश महामंत्री ने ली चुटकी,-‘राहुल को यह भी नही पता कि नाना का गोत्र अपना नहीं होता’

0 29

बदायूं–बीजेपी ने केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होने वाले व्यक्तियों के प्रत्येक घर तक पहुंचने के लिए आज से 15 दिवसीय पदयात्रा कार्यक्रम की शुरुआत की। बीजेपी के एमएलसी और प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया ने झंडा दिखाकर पदयात्रा कार्यक्रम की शुरआत की। 

इस दौरान अशोक कटारिया ने राहुल गांधी के गोत्र को लेकर जमकर हमला बोला। साथ ही राम मंदिर को लेकर कहा कि राम मंदिर जन्मस्थान वाली जगह पर ही बनेगा। अशोक कटारिया ने राहुल गांधी के गोत्र वाले बयान पर जमकर हमला बोला। अशोक कटारिया ने कहा कि राहुल गाँधी गोत्र के नाम पर देश की जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं, कांग्रेस का मूल चरित्र है भारत की आँखों मे धूल झोंकना। अशोक कटारिया ने कहा कि राहुल गांधी के दादा नाम फिरोज था और फिरोज के बेटे का नाम अफरोज होना चाहिए था और अफरोज के बेटे का कुछ और होना चाहिए था। राहुल गांधी को यह भी नही पता कि भारतीय संस्कृति में नाना का गोत्र अपना गोत्र नही होता। गोत्र दादा, पिता से चलता है। कांग्रेसियों ने देश के साथ गद्दारी की, इन्होंने देश के तिरंगे के साथ गद्दारी की, तिरंगे से अशोक चक्र हटाकर चरखा लगाकर अपना पार्टी का झंडा बना लिया।

Related News
1 of 606

हनुमान जी वाले मुद्दे पर कटारिया ने कहा की हम लोगों ने भगवान को कभी बांटा नहीं है । योगी जी के बयान को सही ढंग से नहीं प्रस्तुत किया गया । और योगी जी ने जो भी कहा है वो ठीक ही कहा है । 

इस पदयात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत प्रत्येक विधानसभा में कार्यकर्ताओं की 6 टोलियां बनाई गई हैं, हर टोली में 25 कार्यकर्ता सम्मिलित हैं। 15 दिनों के पदयात्रा कार्यक्रम में यह टोलियां पूरी विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर बीजेपी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होने वाले परिवारों से उनके घर जाकर सम्पर्क करेंगी।

(रिपोर्ट – राहुल सक्सेना, बदायूं ) 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...