बाराबंकीःखेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा,बेकाबू भीड़ ने मंत्री-विधायक पर बरसाए पत्थर

0 12

बाराबंकी — यूपी के बाराबंकी जिले में विधायक, सांसद और कैबिनेट मंत्री के कार्यक्रम में जमकर पत्थर बाजी हुई। इस दौरान बेकाबू भीड़ ने कुर्सियां व सुरक्षा के लिए लगाई गई बैरिगेटिंग भी तोड़ डाली। इस पत्थर बाजी में फसे विधायक जी भी चोटिल हो गए और कार्यक्रम को छोड़कर भाग खडे हुए।

दरअसल जिले के जहांगीराबाद स्थित रमता राम चतुर्भुजी की तपोस्थली पर आयोजित रामपुर महोत्सव में जमकर ईंट पत्थर चले। पत्थरों के चलने का सिलसिला उसी समय शुरू हो गया जब मंच पर कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत और स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत समेत तमाम भाजपा नेता मौजूद थे। जैसे ही दोनों मंत्री , सांसद और एक विधायक की कार्यक्रम से विदाई हुई और भोजपुरी के मशहूर सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को आने में देरी हुई, भीड़ ने मंच की तरफ और आगे बैठे लोगों पर ईंटे पत्थर बरसा दिए। किसी के सिर में चोट आई तो किसी के पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में।

Related News
1 of 1,456

बेकाबू भीड़ ने बैरिकेडिंग और कुर्सियां तोड़ डाली, बल्लियां उखाड़ डालीं। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां भांजी। स्थिति बेकाबू होते देख सीओ सिटी ने मोर्चा संभाला। मंच से लाउडस्पीकर पर भीड़ से पत्थरबाजी न करने और ठीक से बैठने का निवेदन किया, लेकिन भीड़ नहीं मानी। इसके बाद पीएसी के साथ ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर बुलाई गई। काफी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंची और कई राउंड लाठीचार्ज कर दौड़ा-दौड़ाकर लोगों को बुरी तरह पीटा। 

कार्यक्रम में करीब 10 बजे मंच पर पहुंचे भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का भी स्वागत दर्शकों ने ईंटे-पत्थर फेककर किया। इसके बाद असुरक्षित महसूस कर रहे एक्टर ने भीड़ से पत्थर न फेकने और सही से बैठने की अपील की, लेकिन भीड़ की नाराजगी और पुलिस की कमी देख एक्टर व सिंगर खेसारी ने मंच पर परफॉर्म करने से ही मना कर दिया। जब सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया तो उन्होंने एक गाना शुरू किया, लेकिन भीड़ फिर बेकाबू हो गई। 

इसके बाद जिस तरफ से भी पत्थर आ रहे थे और भीड़ उग्र हो रही थी उसी तरफ पीएसी व पुलिस ने जमकर लाठियां चलाईं। आखिरकार देर रात तक सुपरस्टार खेसारी कोई प्रस्तुति ही नहीं दे पाए और कार्यक्रम बुरी तरफ से फ्लॉप हो गया। मंच से उद्घोषक पहले से ही बार-बार ईंट पत्थर न फेकने और सीसीटीवी कैमरे लगे होने की बात कहकर भीड़ से गुजारिश करती रही, लेकिन भीड़ नहीं मानी।आपको बता दें कि खेसारी भोजपुरी के जाने मानें सुपरस्टार हैं. गायकी के साथ ही उनकी एक्टिंग को भी लोग खूब पसंद करते हैं।

(रिपोर्ट-हुमा हसन,बाराबंकी)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...