चिता सजाकर महंत ने सरकार को दी चेतावनी, नहीं बना राम मंदिर तो दे दूंगा जान…

0 46

अयोध्या — उत्तर प्रदेश में इन दिनों राम मंदिर का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है और दूसरी तरफ जहां शिवसेना और विहिप 24 और 25 नवंबर को अयोध्या पहुंचने की घोषणा कर चुके हैं।

Related News
1 of 1,456

तो वहीं राम मंदिर के आंदोलन में छावनी के महंत परमहंस महाराज ने खुद की चिता सजा ली है और सरकार को धमकी देते हुए कहा है कि अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो 6 दिसंबर को इसी चिता पर बैठकर वे अपने प्राण त्याग देंगे और जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी। 

ज्ञात हो कि राम मंदिर के लिए आंदोलनरत तपस्वीजी की छावनी के महंत परमहंस महाराज ने खुद अपनी चिता सजा ली है। अपनी ही चिता का पूजन करने के बाद सरकार को चेतावनी देते हुए उन्‍होंने कहा कि अगर राम मंदिर बनने का रास्ता नहीं निकला तो वे 6 दिसंबर को प्राण त्याग देंगे। इसके बाद जो आंदोलन भड़केगा, उसे कोई भी सरकार रोक नहीं पाएगी।

उन्होंने कहा कि आज केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है और मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तैयार है तो मंदिर क्यों नहीं बनाते हैं। उन्होंने कहा कि वे अनशन पर थे तो योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री से बात कराएंगे। भरोसा किया लेकिन बात नहीं करवाई। अयोध्या आए तो मैं सवाल न कर दूं इसलिए मुझे नजरबंद करा दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...