यहां नेताजी खुद को पीटने के लिए बांट रहे चप्पल !!

0 15

हैदराबाद–तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हर पार्टी और उसके प्रत्याशी अपने तरीके से चुनाव प्रचार में लगे हैं। ऐसे में कोरातला के एक निर्दलीय प्रत्याशी अनोखे तरीके से वोट मांग रहे हैं। वह घर-घर जाकर लोगों को एक चप्पल दे रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि जीतने के बाद अगर वह उनके वादों पर खरे न उतरें तो उन्हें इसी चप्पल से पीटा जाए। 

Related News
1 of 606

अकुला हनुमंत जगतियाल जिले के कोरातला से चुनाव लड़ रहे हैं। यहां से निर्दलीय प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि उनके पीछे किसी पार्टी का हाथ नहीं है। वह बिना किसी पार्टी सिंबल के चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि लोग मुझे वोट देंगे और जीतने के बाद मैं अपने वादे पर खरा भी उतरूंगा। इसीलिए मैं लोगों के घर-घर जाकर वोट मांग रहा हूं और उन्हें यह विश्वास दिला रहा हूं कि जनता से किए वादे मैं पूरा करूंगा। मैं लोगों के घर जाकर उन्हें चप्पल दे रहा हूं और उन्हें यह बात कह रहा हूं कि अगर मैं अपने वादे पर खरा न उतरूं तो वे लोग मेरी ही दी गई चप्पल से मेरी पिटाई करें।’ 

अकुला हनुमंत का इस तरह से वोट मांगने वाला विडियो इलाके में खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे सोशल मीडिया में जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...