केजरीवाल पर फेंका गया ‘चिली पाउडर’, चश्मा भी टूटा

0 77

नई दिल्ली–दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर चिली पाउडर फेंका गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल की आंख में चिली पाउडर गिरा है। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने चिली पाउडर फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया है। इस बीच धक्का-मुक्की में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

Related News
1 of 1,056

उधर, आप नेता राघव चड्ढा ने इसे केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया है। मंगलवार को केजरीवाल दिल्ली सचिवालय में अपने दफ्तर में आए हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हमला तब हुआ जब केजरीवाल तीसरी मंजिल पर अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे। चेंबर के बाहर ही आरोपी युवक खड़ा था। वह माचिस की डिबिया में चिली पाउडर लेकर आया था। पुलिस ने चिली पाउडर फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे इंद्रप्रस्थ पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। आरोपी का नाम अनिल कुमार शर्मा बताया जा रहा है। 

आम आदमी पार्टी ने इसे दिल्ली के सीएम पर खतरनाक हमला करार दिया है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े किए। AAP के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘मुख्यमंत्री दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं हैं।’ आपको बता दें कि पहले भी केजरीवाल के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इससे पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंक दी थी। एक रैली के दौरान ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ भी मारा था।  

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...