भाजपा विधायक के पति ने बताया मुख्यमंत्री से जान का खतरा, नेताओं में मचा हड़कंप

0 38

बहराइच– नानपारा विधानसभा से भाजपा विधायक के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को तहसीलदार व सीओ से अभद्रता व मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर आज स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान उन्होंने अपनी ही सरकार के मुखिया व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी जान को खतरा बता दिया । 

उनके इस बयान के बाद जिले के भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है । नानपारा विधानसभा से भाजपा की मौजूदा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व में सपा से विधायक रहे दिलीप वर्मा ने दो दिन पूर्व नानपारा तहसील के तहसीलदार मधुसूदन आर्य से मारपीट की थी । इस मामले में मुक़दमा दर्ज होने के बाद उन्होंने अपने समर्थकों के साथ नानपारा कोतवाली पहुंच जमकर हंगामा करते हुये आलाधिकारियों की मौजूदगी में सी ओ नानपारा को भी अपशब्द कहते हुये उनपर हमला करने की कोशिश की थी । हंगामे के बाद सी ओ व तहसीलदार की तहरीर पर दिलीप के खिलाफ अलग अलग तीन मामले दर्जकर उन्हें कल रात गिरफ्तार कर लिया गया ।

Related News
1 of 1,456

तहसीलदार व सीओ से मारपीट करने पर भाजपा विधायक के पति गिरफ्तार 

आज पुलिस अभिरक्षा में उन्हें जिला अदालत में विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किये जाने के वक्त उन्होंने प्रदेश के सी एम योगी योगी आदित्यनाथ से अपनी जान को खतरा होने की बात कह भाजपा खेमे में खलबली मचा दी है । उनकी पत्नी मौजूदा समय मे भाजपा से विधायक है । ऐसे में जिले का कोई भी भाजपा नेता उनके बयान पर प्रतिक्रिया देने से बच रहा है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक , बहराइच )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...