तहसीलदार को थप्पड़ मारने के बाद भाजपा विधायक के पति ने सीओ को भी मारा

0 41

बहराइच — यूपी के बहराइच जिले के नानपारा तहसीलदार को उनके ऑफिस में घुस कर बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति और पूर्व सपा विधयाक दिलीप वर्मा ने  तमाचा मार दिया था। वो इसके बाद पूरे दिन रोड जाम कर थाने के सामने समर्थकों संग हंगामा करते रहे। 

इतने के बाद भी दिलीप वर्मा की गुंडा गर्दी कम नही हुई और जब एडीएम और एएसपी नानपारा कोतवाली में बैठ कर इस पूरे मामले की जानकारी कर रहे थे तभी दिलीप वर्मा अपने समर्थकों के साथ कोतवाली में जबरन घुस गए और गालिया देते हुए सीओ नानपारा पर चप्पल मार दी इसके बाद काफी देर तक हंगामा होता रहा । इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को धमकी देते हुये कहा की अगर हमने अपने लोगों को इशारा का दिया तो अनर्थ हो जायेगा  वहां मौजूद एक व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है । 

भाजपा विधायक के पति ने तहसीलदार को मारा थप्पड़, फिर समर्थकों संग जाम की रोड

बहराइच जिले की महसी विधान सभा से यह पहली बार 2003  में सपा से विधायक हुए और उसी के बाद यह रामगॉव थाने की हवालात से एक आरोपी को जबरन छुड़ा ले गए उसके बाद काफी हंगामा हुआ और मामला शांत हो गया तभी से नेता जी की दबंगई और बढ़ गई ।

Related News
1 of 1,456

इसके बाद बहराइच के दरगाह शरीफ थाने के एक सिपाही को सरे बाजार मारा और उसके सीने पर बंदूक रख कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए जाति सूचक गालिया दी इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ और दिलीप वर्मा को इस मामले में सात साल की सजा हुई ।

तहसीलदार को थप्पड़ मारना भाजपा विधायक के पति को पड़ा भारी, मुक़दमा दर्ज

कुछ माह पूर्व नानपारा चीनी मिल के कर्मचारियों से भी मार पीट के आरोप दिलीप वर्मा पर लगे और कुछ दिन बाद मामला शांत हो गया । दिलीप वर्मा अक्सर अपनी दबंगई और गाली गलौज के लिए जाने जाते है  ना तो इन्हें कानून का डर है और ना ही नेता की गरिमा का खयाल है  जिसका नतीजा कल सबके सामने आ गया है ।

अब सवाल यह है के कोतवाली के अंदर बैठे एडीएम और एएसपी के सामने सीओ को चप्पल मारने के बाद  पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्यवाही कर पायेगी या सत्ता के रसूख के आगे एक बार सारे मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जायेगा। 

( रिपोर्ट – अनुराग पाठक , बहराइच )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...