हत्या का खुलासाः गाली गलौज होने पर आरोपी ने गुस्से में किए थे कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार

0 13

कानपुर —कानपुर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय नगर कच्ची बस्ती में दीपावली के दिन एक सनसनीखेज घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर दिया था।आप को बता दे की क्षेत्रीय लोगो के मुताबिक देखते ही देखते एक अनजान सख्श ने तीन युवकों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिये और मौके से फरार हो गया ।

Related News
1 of 1,456

इलाकाई लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने आनन फानन में घायल युवकों को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जिसमे विपिन दिवाकर नाम के युवक की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गयी थी और बाकी दो सुरेश और छुन्ना गंभीर रूप से घायल हो गए थे । इस घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस तालाश कर रही थी कि तभी कल देर रात को मोनू सिंह नाम के आरोपी को गोविन्द नगर पुलिस ने शास्त्री चौक चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी संजय नगर के पास नहर के किनारे से बरामद की । पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ में पाया कि मृतक युवक से किसी बात को लेकर गाली गलौज हो गयी थी जिस पर आरोपी को गुस्सा आ गया और आक्रोश में आकर उसने तीनो लोगो पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। उनकी हालत गंभीर दिखने पर वह डर के कारण वहां से भाग निकला था।

(रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा,कानपुर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...