आक्रोशित किसानों ने किया रेलवे ट्रैक जाम,घंटों बाधित रही रेल सेवा

0 9

एटा–एटा में आज समग्र विकास परिषद के बैनर तले बड़ी संख्या में आक्रोशित किसानों ने एटा रेलवे स्टेशन के रेलवे क्रॉसिंग पर रेल्वे की पटरियो पर फर्स बिछाकर किसान रेलवे ट्रेक पर बैठकर 3 घंटे तक रेलवे को प्रभावित कर दिया गया, जिससे रेलवे यातायात काफी समय तक बाधित रहा। 

Related News
1 of 1,456

प्रदर्शन के चलते रेलवे जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने किसानों के साथ नोक-झोंक भी की और किसानों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की धमकी भी दी गई है। वही प्रशासनिक अधिकारियों ने किसानों को कार्यवाही का भय दिखाकर धमकी देने पर किसानों ने गिरफ्तारी देने का एलान भी किया गया। जिससे तत्काल ही प्रशासन बैकफुट पर आ गया। उक्त प्रदर्शन कर रहे किसानों व उनके समग्र विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिल संघर्षी ने कहा कि जो सम्बन्धित अधिकारी जन समस्याओं का निस्तारण समय से नही कर रहे हैं ऐसे अधिकारीयों के खिलाफ जिलाधिकारी तत्काल कार्यवाही क्यों नहीं करते। 

वही सूचना पर पहुचे तहसीलदार सदर दुर्गेश यादव, सी.ओ. सिटी वरुण कुमार ने जिलाधिकारी एटा से बात कर आस्वासन दिया है कि आप लोगो की समस्याओं का शीघ्र ही समाधान कराया जाएगा और एक सप्ताह के अन्दर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में किसानों के साथ सम्बन्धित अधिकारियों की बैठक कर सभी समस्याओ को निपटाने के आश्वाशन दिया है। तब आक्रोशित किसान शांत हुए और पटरी से हटे। वही किसानों ने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है उनकी मांगों को जल्द मान कर जल्द निस्तारण कर दें नही तो वो फिर से रेल बन्द कर चक्का जाम कर बड़ा प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...